44 की उम्र में करिश्मा करने जा रही हैं दूसरी शादी, बॉयफ्रैंड के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर, देखिए तस्वीरें

44 की उम्र में करिश्मा करने जा रही हैं दूसरी शादी, बॉयफ्रैंड के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर, देखिए तस्वीरें


मुंबई (23 मई): बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है । करिश्मा अपने दो बच्चों बेटे कियान राज कपूर और बेटी समायरा के साथ रहती हैं । अब भले ही करिश्मा पति से अलग हो लेकिन फिर भी वो उनसे मिलती रहती हैं । संजय कपूर से अलग होने के बाद करिश्मा इन दिनों बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ प्यार का गिटार बजा रही है । 
जी हां, खबरे हैं कि पिछले काफी दिनों से करिश्मा-संदीप एक दूसरे को डेट कर रहे है । एक तरफ जहां संजय कपूर ने करिश्मा से अलग होने के बाद दूसरी शादी कर ली है तो वहीं लग रहा है कि करिश्मा भी अब दूसरी शादी की तैयारी में है । हाल ही में करिश्मा को बॉयफ्रैंड संदीप के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है । 

करिश्मा-संदीप एयरपोर्ट पर काफी कूल अंदाज में नजर आए है । इस दौरान करिश्मा व्हाइट टी शर्ट औऱ ब्लैक लूज पेंट में नजर आई तो वहीं संदीप इस दौरान चेक शर्ट और डेनिम में दिखे  हालांकि ये तय नहीं है कि दोनों कहा गए है । 
लेकिन कहीं ऐसा तो नहीं है कि दोनों ही किसी वेकेशन के लिए साथ निकले हों । हालांकि ये कहना मुश्किल है । बता दें कि पिछले काफी वक्त से खबरें हैं कि करिश्मा जल्द ही संदीप से शादी करने जा रही है ।
 करिश्मा को उनके मम्मी पापा से भी हरी झंडी मिल चुकी है । इसके अलावा संदीप भी पिछले दिनों ही अपनी वाइफ को तलाक देकर अलग हुए है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सिंगर अंकित तिवारी और विनोद कांबली के परिवार में हुई झड़प, थाने पहुंचा मामला !